Ad  अबुधाबी: अपने पहले मैच में चेन्नई सपुरकिंग्स के खिलाफ पांच विकेट से मात खाने वाली मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस वापसी के इरादे से अपने दूसरे मैच में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उतरेगी। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता का यह इस सीजन का पहला मैच है। कोलकाता ने 20/4 में जब आखिरी बार यूएई में आईपीएल हुआ था (भारत के साथ सह- मेजबानी) तब खिताब अपने नाम किया था। 

हालांकि कागजों में आंकड़ों के हिसाब से मुंबई काफी मजबूत है। बेंटन-मोर्गन के आने से मध्यक्रम मजबूत इस बार कोलकाता पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, टॉम बेंटन को अपनी टीम में लाए हैं। कोलकाता के बल्लेबाजी आक्रमण में नीतीश राणा और शुभमन गिल जैसे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं। अमरीका के अली खान भी सुर्खियों में कोलकाता ने अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत किया है। 

टीम ने पैट कमिंस को शामिल किया है। लॉकी का , कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी के रूप में उनके पास तेज गेंदबाजी में हैं। इस बार अमरीका से अली खान को लेकर आई है, जो कैरेबियन लीग में जलवा दिखा चुके हैं। 

कोलकाता नाइटराइडर्स मुकाबला होगा जहा अपना पहला उतरेगी। वहीं, मुंबई का यह पहले मैच में. मौका मिल सकता है। साथ में हाथों हार का सामना. विदेशी बिलाड़ी अट रेल यु कर चुकी मुंबई लाएसी के लिए... नल और कान दिनेश बेताब है और उसके खिलाड़ी. बड़ी उम्मीदें है। 

मुंबई को आगे वातावरण में सेट हो. बढ़ने के लिए यह मैच जीतना गो जरूरी है। रोहित शर्मा की कप्तानी सीजन में शुरुआत रही है और उसकी जीतने में ज्यादा कठिनाई नहीं आनी चाहिए। चेन्नई के खिलाफ सौरभ तिवारी और क्विंटन डी शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, अच्छा प्रदर्शन किया है। 

नीतिश राणा, शिवम मावी, रिंकू. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा, किरोन सिंह और सिद्धेश राणा नए पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार बल्लेबाज के रूप में शामिल... यादव ज्यादा अच्छा नहीं कर सके है। इनमें से दो-तीन को मौका. हैं। अब कोलकाता के मिल सकता है। इयॉन मोर्गन के. इनसे अच्छे प्रदर्शन साथ नीतिश को ओपनिंग का. जा रही है।
Ad